कांग्रेस की जनविरोधी सरकार के खिलाफ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां बूंदी में जन आक्रोश रैली में शामिल हुए और पैदल मार्च में भी शामिल होकर किसानों और युवाओं से किए हुए वादों को पूरा करने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की।

डॉ. पूनियां ने बूंदी के आजाद पार्क में जन आक्रोश रैली में हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, बंूदी हाड़ी रानी की धरती है, यह शक्ति की धरती है, सबसे पहले वीर भूमि को प्रणाम करता हँूँ। बंूदी के इस आजाद पार्क में यह सामान्य सभा नहीं है, ये वो सभा है जो 2023 में राजस्थान से कांग्रेस के मुक्त होने का इतिहास रचेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब धारणा को बदलेंगे, एक बार भाजपा एक बार कांग्रेस नहीं होगा, अब 2023 में और आगे भी हर बार भाजपा की सरकार बनेगी, यह हम संगठन की खूबियों से सुनिश्चत करेंगे। कांग्रेस पार्टी ने अपने 2018 के जनघोषणा पत्र और कांग्रेस के महान वैज्ञानिक राहुल गांधी ने जालौर की जनसभा में सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी का जो झूठा वादा किया था, उससे प्रदेश के 60 लाख किसान आक्रोशित हैं, क्योंकि कांग्रेस सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया और लाखों भर्तियों का वादा पूरा नहीं करने से प्रदेश के युवा भी आक्रोशित हैं, जो कड़ाके की ठंड में आंदोलन करने को मजबूर हैं, लेकिन राज्य सरकार उनकी सुनने को तैयार नहीं है।
डॉ. पूनियां ने कहा कि राजस्थान में लगभग 30 लाख बेरोजगार हैं, पिछले 3 साल में कांग्रेस सरकार ने बड़ी मुश्किल से डेढ़ लाख युवाओं को ही भत्ता दिया। राजस्थान की धरती कांग्रेस सरकार के कुशासन में अपराधियों की राजधानी बन गई। बूंदी से लेकर पूरे प्रदेश में अपराधियों का तांडव है, कहीं भी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। अनैतिक और अवैध काम होते हैं, उसका जवाब कांग्रेस के पास नहीं है। इन 3 सालों में 6 लाख 50 हजार से अधिक मुकदमे दर्ज होना राजस्थान की धरती पर पहली बार हुआ है, इससे स्पष्ट है कि गृहमंत्री अशोक गहलोत कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह विफल हैं।

उन्होंने कहा कि, बूंदी जिले के आजाद पार्क की जन आक्रोश रैली इसलिए अहम है कि 2023 में कांग्रेस पार्टी की विदाई का समारोह बूंदी के इस आजाद पार्क से 36 कौम के किसानों और नौजवानों की मौजूदगी में आज से शुरू हो गया, इसकी गूंज पूरे राजस्थान में जाएगी।

डॉ. पूनियां ने कहा कि पिछले दिनों जयपुर में कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी और सिर्फ राहुल गांधी ही नहीं, मां, बेटा और बेटी एंड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कांग्रेस पार्टी पूरी आई थी। मैंने कहा खुशी से जयपुर आओ, यूपी में तो छोटी-छोटी घटना पर यह तीनों नौटंकी करते हैं, लेकिन झालावाड़ में कृष्णा बाल्मीकि की मॉब लिंचिंग में मौत हुई, उस पीड़ित परिवार के आंसू पहुंचने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजस्थान क्यों नहीं आए।

डॉ. पूनियां के साथ जन आक्रोश रैली में प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी, बंूदी जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, प्रदेश मंत्री अशोक सैनी, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा इत्यादि स्थानीय व प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारी एवं हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Social Feed