भाजपा राजस्थान ने आजीवन सहयोग-निधि अभियान के संदर्भ में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर बैठक बुलाई, जिसमें अभियान के जिला संयोजक, जिला कोषाध्यक्ष व प्रदेश टीम के सदस्यों को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी (प्रदेश संयोजक आजीवन सहयोग-निधि अभियान), प्रदेश कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतड़ा, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह, सांसद राजेन्द्र गहलोत इत्यादि ने संबोधित किया।
  आजीवन सहयोग-निधि अभियान प्रदेश में तीन चरणों में पूरा होगा, पहला चरण जिला स्तर पर 25 दिसंबर से 5 जनवरी तक, दूसरा चरण मंडल स्तर पर 9 जनवरी से 25 जनवरी तक, तीसरा चरण बूथ स्तर पर 1 फरवरी से 11 फरवरी तक आयोजित होगा।
डॉ. पूनियां ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सार्वजनिक जीवन में शुचिता, पारदर्शिता व जवाबदेही लाने के लिए कृतसंकल्प है, पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार भाजपा पूरे प्रदेश में आजीवन सहयोग निधि अभियान का शुभारंभ पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस 25 दिसंबर से करेगी, जो श्रद्धेय पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी तक संचालित होगा।
उन्होंने कहा कि, भाजपा पूरे राजस्थान में राजनीतिक शुचिता के लिए छोटी-छोटी राशि आमजन, किसान, माता-बहनों से संपर्क व सहयोग से एकत्रित करेगी और पूरे राजस्थान में भाजपा का इस अभियान के संदर्भ में 1 करोड़ लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य है।
चन्द्रशेखर ने कहा कि संगठन की सभी इकाइयों को निरंतर सक्रिय बनाए रखने के लिए और पार्टी कार्यक्रमों की निरंतरता को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए पार्टी आर्थिक शुचिता व स्वावलंबन हेतु पूरे प्रदेश में आजीवन सहयोग निधि अभियान चलाएगी, जिसमें हम सभी को पूरी जिम्मेदारी के साथ जुटना है।
आजीवन सहयोग-निधि अभियान के प्रदेश संयोजक कैलाश चौधरी ने कहा कि पार्टी व कार्यक्रमों को सुचारू रूप से चलाने के लिए पूरे प्रदेश में पार्टी गिलहरी योगदान की तरह सहयोग राशि एकत्रित करेगी, यह अभियान गांव,ढाणियों और शहरों में बड़े स्तर पर आयोजित होगा।
कार्यक्रम का संचालन सुनील कोठारी ने किया, कार्यक्रम में पूर्व केन्दीय मंत्री सीआर चौधरी, विधायक वासुदेव देवनानी, संजय शर्मा, अभिनेष महर्षि, पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा इत्यादि प्रमुख लोग भी उपस्थित रहे।
Share on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Social Feed