भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने जयपुर में प्रेस वार्ता में बताया कि माननीय केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को प्रदेश कार्यसमिति बैठक और जनप्रतिनिधि सम्मेलन को सम्बोधित करने जयपुर आयेंगे, जिससे राजस्थान भाजपा के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा और नई ऊर्जा का संचार होगा, जो पार्टी के मिशन 2023 की विजय को लेकर मील का पत्थर साबित होगा।
डॉ. पूनियां ने बताया कि दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक 4 और 5 दिसंबर को जयपुर में आयोजित होगी, जिसमें 5 दिसंबर को विशेष सत्र को माननीय केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह सम्बोधित करेंगे और इसके बाद करीब 10 हजार जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। इस सम्मेलन में माननीय अमित शाह पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य, जिला प्रमुख, उप प्रमुख, प्रधान व उपप्रधान, सांसद, विधायक इत्यादि जनप्रतिनिधियों को सम्बोधित कर मार्गदर्शन देंगे।
इस सम्मेलन में जनप्रतिनिधियों की जनता के प्रति जवाबदेही और पार्टी में उनकी भागीदारी इन विषयों पर माननीय अमित शाह का मार्गदर्शन मिलेगा।
डॉ. पूनियां ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति बैठक का शुभारम्भ 4 दिसंबर को होगा, जिसमें पार्टी की संगठनात्मक समीक्षा, आगामी कार्ययोजना, सम्पूर्ण किसान कर्जामाफी, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था इन तमाम मुददों को लेकर आंदोलन की रणनीति और मिशन 2023 की विजय को लेकर विस्तृत चर्चा की जायेगी।
उन्होंने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार को सफलतम 7 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं, इसको लेकर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में विस्तार से चर्चा की जायेगी कि मोदी सरकार की लोक-कल्याणकारी योजनाओं को प्रदेश के गांव, ढाणी और घरों तक पहुंचाया जाए।
उन्होंने बताया कि आगामी दिनों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ बड़े आंदोलन होंगे, जिसकी शुरूआत मंडल स्तर से हो चुकी है। राजस्थान के हम सभी कार्यकर्ताओं की इच्छा थी कि माननीय अमित शाह का हमें मार्गदर्शन मिले, जो उन्होंने हमारा आग्रह स्वीकार कर लिया, यह हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए प्रसन्नता एवं सौभाग्य की बात है।

Share on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Social Feed

[instagram-feed feed=1] [custom-twitter-feeds feed=1]